युनियन फेडरेशन मे जाने हेतु दिए गए कोच मे दारू क्यों

4 weeks ago vatan 0

लवे कर्मचारियों के द्वारा अगर कानून को ताख पर रखा जाता है तो हम आम आदमी से क्या उम्मीद रख सकते है।

ऐसे ही एक समाचार रेलवे जा रहे कर्मचारियों की है जिसको रेलवे समाचार मे प्रकाशित किया गया है। एक विडियो के हवाला देते हुए उन्होने लिखा है कि प्रशासन कोच इसलिए नही देता है कि उसमे बैठकर दारू पिये । टवीट के जरिये रेलवे से इसका जबाब भी माँगा गया है। टवीट को @PMOindia @RailMinIndia को भी टैग किया गया है।

युनियन फेडरेशन के अधिवेशन मे जान वाले रेलवे कर्मचारी रेलवे के डब्बे मे ही दारू पीते देखे गए । रेलवे कोच रेल प्रशासन की तरफ से दिया गया था। यह कोच रेल के कर्मचारियों को दिये गये थे।

विडियों मे आप साफ देख सकते है कि किस प्रकार से खुलेआम रेलवे के वरिष्ट अधिकारी रेलवे का मजाक बनाया है। विडियो मे जहाँ कर्मचारी दारू पी रहे है । वही इसमे खाना बनाने के लिए गैस चुल्हा भी है जिसको आप जलते हुए भी देख सकते है । यह विडियों @airfinindia के अधिवेशन मे जा रहे रेलकर्मियों की बताया जा रहा है।

मामला को संज्ञान मे लेते हुए DRM kota @drmkota ने जल्दबाजी मे सवाल करने वालो से उसके ही PNR no. माँग लिया है । इस पर  सुरेश त्रिपाठी जी ने माफी माँगने के लिए कहा लेकिन अभी तक इस पर कोई संज्ञान नही लिया गया है ।https://twitter.com/RailSamachar/status/1059390997107490817

click here

B01B2NGKU2
Please follow and like us: